अपराध

विभिन्न जनपदों में पुलिस द्वारा किये गए सराहनीय कार्य

Oct
23

01. *जनपद आगरा* थाना एत्माउद्दौला पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ में हसन अली निवासी सीतानगर रामबाग को गोली लगने से घायल होकर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है. *गिरफ्तार अभियुक्त लूट सहित हत्या व अपहरण के मुकदमें में वांछित चल रहा था. अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा, कारतूस, 200,000₹ लूट के व 01 बाइक चोरी की बरामद हुई है.*

Posted By admin read more

बलिया में कोटे की दुकान को लेकर विवाद में हत्या

Oct
15

लखनऊ/बलिया, उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र दुर्जनपुर गांव में राशन किए की दुकान की खुली बैठक में दो पक्षों  के विवाद में चली गोली। एसडीएम और सीओ  की मोजुदगी में हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Posted By admin read more

संक्षिप अपराध उत्तर प्रदेश

Oct
14

*प्रदेश के विभिन्न जनपदों द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों का विवरण दिनाँक 14.10.2020*

01. *जनपद रामपुर* थाना स्वार पुलिस द्वारा मुंशीगंज तिराहे  से *25000₹ के इनामिया* अभियुक्त इंतज़ार को गिरफ्तार किया गया. *अभियुक्त गौवध अधिनियम व 3/11 पशु क्रुरता अधिनियम में  फरार चल रहा था.* गिरफ्तार अभियुक्त पर 04 मुकदमें गौकशी के दर्ज हैं.

Posted By admin read more

उत्तर प्रदेश अपराध संक्षिप्त

Oct
11

*प्रदेश के विभिन्न जनपदों द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों का विवरण दिनांक 11.10.2020*

01. *जनपद गौतमबुद्ध नगर* थाना जारचा पुलिस की शातिर अपराधियों से हुई मुठभेड़ में मुन्ना उर्फ राजू गुर्जर निवासी अगरोला थाना ट्रॉनिकासिटी गाजियाबाद व अंकित निवासी ईश्वरपुर थाना कांधला, शामली को गोली लगने से घायल होकर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है. अभियुक्तगण पर लूट,डकैती आदि के 03 अभियोग पंजीकृत हैं. *गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से 02 तमंचा, कारतूस, 01 टेबलेट, लूट के 21500₹ नगद व 01 बाइक बरामद की गई है.*

Posted By admin read more

हाथरस की घटना के दोषियों को बख्शा नही जाएगा:मुख्यमंत्री

Sep
30

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद हाथरस की घटना की जांच हेतु 03 सदस्यीय एस0आई0टी0 गठित की है। गृह सचिव श्री भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में गठित एस0आई0टी0 में पुलिस उपमहानिरीक्षक श्री चन्द्र प्रकाश तथा श्रीमती पूनम, सेना नायक पी0ए0सी0 आगरा सदस्य होंगे। मुख्यमंत्री जी ने एस0आई0टी0 को अपनी रिपोर्ट 07 दिन में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

Posted By admin read more

नकली सैनिटाइजर की फैक्ट्री लखनऊ में पकड़ी गई

Mar
17

जिला प्रशासन ने की छापेमारी। नकली सैनिटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी गई।
जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के दिशा निर्देश पर जनपद लखनऊ में अवैध सेनेटाइजर्स उत्पादन को रोकने की दिशा में महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी।

Posted By Devendra Pratap... read more

बदमाश पकड़ना पड़ा भारी, बदमाश ने सिर में गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Nov
12

अलीगढ़ में एक व्यक्ति को लूटेरा पकड़ना पड़ा भारी, बदमाश ने अपने बचाव में राहगीर से छूटने के लिए सिर में मारी गोली, मौके पर हुई 45 वर्षीय शिशुपाल सिंह की मौत, बदमाश राह चलते लोगों से लूट की वारदात को दे रहा था अंजाम, चोर-चोर शोर मचाने पर बदमाश ने हत्या की घटना को दिया अंजाम, मौके पर एकत्रित भीड़ ने बदमाश को पकड़ा, पीट-पीटकर पुलिस के किया हवाले, थाना क्वार्सी इलाके इलाके के क्यामपुर मोड़ की घटना।

Posted By Devendra Pratap... read more

कमलेश तिवारी हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Oct
22

अशफ़ाक़ और मोइनुद्दीन दोनों आरोपी गुजरात राजस्थान सीमा से गुजरात ATS  ने गिरफ्तार किया। गुजरात ATS के DIG हिमांशु शुक्ला ने बताया शुरुआती पूछताछ में दोनो  ने अपना जुर्म स्वीकार किया है।

Posted By admin read more

हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या

Oct
18

राजधानी लखनऊ के भीड़-भाड़ वाले चौक इलाक़े में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई।  बताया जाता है की दोनों संदिग्ध ने कमलेश के साथ बैठ कर चाय पी और बात चीत  भी की। कमलेश का एक गॉर्ड सोया हुआ था और दूसरा छुट्टी पर गया हुआ था। 

पुलिस के मुताबिक़, ख़ुर्शीदबाग कॉलोनी स्थित कमलेश तिवारी के दफ़्तर में दो हमलावर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाक़ू छिपाकर लाए थे और पहुंचते ही उन पर हमला कर दिया। 

Posted By admin read more

रिवर फ्रंट के पास गोमती नदी में मिला महिला का शव

Oct
04

 लखनऊ के गोमती नगर में रिवरफ्रंट के पास नदी में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया स्थानीय लोगों ने लाश देखकर मामले की सूचना गोमतीनगर पुलिस को दी जिसके बाद गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से लाश को नदी से निकालने में जुट गई लाश निकालने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है लाश गोमती नदी में उस जगह मिली थी जहां पर एसपी नॉर्थ का कार्

Posted By admin read more

Pages

Subscribe to अपराध