समस्या

यू0पी0 के 15 जिलों के कोरोना हॉट स्पॉट सील

Apr
08

यूपी में लॉक डाउन जारी रहेगा, कोरोना वायरस को पूरी तरह परास्त करने के लिए लाॅकडाउन की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है।

लॉकडाउन पर योगी सरकार का फैसला, कोरोना से प्रभावित 15 जिले होंगे सील, आज रात 12 बजे से होंगे पूरी तरह सील....

CM ने गृह, DGP, स्वास्थ्य विभाग और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि 15 ज़िले के हॉट स्पॉट पर पूरी तरह सख्ती की जाएगी, इन जगह पर कोई भी मूवमेंट नहीं होगा।

लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद सीतापुर, कानपुर, आगरा, फिरोजाबाद, बरेली, मेरठ, शामली, सहारनपुर, वाराणसी, महराजगज, बस्ती होगा पूरी तरह सील

Posted By admin read more

लखनऊ व्यापार मंडल ने दिया जिलाधिकारी को ज्ञापन

Jul
23

लखनऊ, 23 जुलाई आज लखनऊ जिलाधिकारी कार्यालय में लखनऊ व्यापार मंडल के प्रतिनिधि मंडल ने व्यापारियों की समस्याओं के संबंध में जिलाधिकारी को  ज्ञापन दिया।

Posted By Amit Arora read more

कावरियों की सुविधा के लिए एनएच58 पर डाइवर्जन 22 तारीख से

Jul
22

श्रावण मास की कांवड़ यात्रा को लेकर आज सोमवार से एनएच-58 पर भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। पुलिस अफसरों के अनुसार इस संबंध में मुजफ्फरनगर और हरिद्वार पुलिस से बात कर ली गई। एसएसपी अजय साहनी ने रविवार रात एनएच-58 और कांवड़ पटरी मार्ग पर व्यवस्था देखकर एसपी ट्रैफिक को भारी वाहन डायवर्जन करने के निर्देश दिए। 

एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि 22 जुलाई से एनएच-58 पर भारी वाहनों का डायवर्जन लागू कर दिया जाएगा। हाईवे पर डायवर्जन के लिए ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है। 23 जुलाई से हाईवे पर वनवे व्यवस्था लागू की जाएगी। 

Posted By Amit Arora read more

NOIDA BREAKING -

Jul
13

NOIDA BREAKING -नोएडा के सेक्टर 27 के अट्टा मार्किट में रेहड़ी पटरी को हटाया और जाम से मुक्ति तो दिलवा दी ,लेकिन कुछ पुलिसकर्मी कप्तान साहब की आदेशो को भी ठेंगा दिखा रहे है .......अभिनव नाम के व्यक्ति की दुकान में घुसकर की पिटाई ....थाना 20 छेत्र के सेक्टर 27 की अट्टा चौकी का मामला ...चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने की मारपीट ....I

Posted By Devendra Pratap... read more
Subscribe to समस्या